The Inside Story
रामपुर। सास बहु की नोक झोक के किस्से कहानियां तो आपने सुनी होगी, लेकिन शायद ये कम ही सुना होगा की एक बहु ने सुपारी देकर अपनी सास की हत्या करा दी हो। जी हां ये चौकाने वाला सच रामपुर का है। यहाँ कस्टम विभागकर्मी महिला को उसकी ही बहु ने 70,000 में सुपारी देकर हत्या करवा दी।

जी हां, मामला रामपुर के थाना शेहजाद नगर का है। यहाँ नौ मई को पचास साल की मंजू शर्मा जोकि कस्टम विभाग मेरठ में तैनात थी। उसको गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का खुलासा चौकाने वाला था। दरअसल, मंजू शर्मा कि बहु नीलम ही हत्या की वजह थी। उसने अपने मित्र की सहायता से सुपारी देकर अपनी ही सास को मरवा दिया।

पुलिस ने अनुसार, सास बहु को अपनी तनख्वाह नहीं देती थी, बल्कि अपने दूसरे बच्चों को दे देती थी और बहु के अवैध संबंधो का राज़ भी सास को पता लग गया था। जिसके चलते दोनों में नोक झोक भी होती थी और सास अपनी तनख्वाह के पैसे भी बहु को नहीं देती थी। पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुई आरोपी बहु सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किये है। इनके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। इसने सुपारी किलर नरेश कुमार, महिपाल यादव, ब्रजेश यादव और जगत पाल सिंह है। इनमे से जगत पाल के आरोपी बहु से अवैध सम्बन्ध थे।

Thank to:
http://hindi.pardaphash.com/news/--731507/731507.html#.VPvkSoGUc4S